श्री भावसार समाज इंदौर, भावसार समाज महिला मंडल इंदौर ,भावसार यंग सोश्यल ग्रुप इंदौर की कार्यसमितियों की घोषणा के साथ ही शपथ विधि समारोह संपन्न।

 

सर्वप्रथम माँ हिंगलाज का पूजन किया गया, तत्पश्चात स्वास्ति वाचन के साथ ही समाज संरक्षक श्री दाऊलालजी द्वारा नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री विपिनजी को शपथ दिलाई गई, तत्पश्चात विपिनजी द्वारा समाज की कार्यकारिणी की घोषणा के साथ ही पदाधिकारियों को भी शपथ दिलाई गई।
नवनियुक्त अध्यक्ष जी द्वारा महिला मंडल के अध्यक्ष पद हेतु श्रीमती स्वाती धारे एवं भावसार यंग सोशल ग्रुप के अध्यक्ष पद हेतु श्री देवेंद्रजी भावसार की घोषणा के साथ ही उन्हे भी शपथ दिलाई गई।
उसके पश्चात महिला मंडल अध्यक्ष और यंग सोशल ग्रुप अध्यक्ष द्वारा अपने अपने पदाधिकारियों को क्रम वार शपथ दिलाई गई।
कार्यक्रम में विपिन जी द्वारा आगामी कार्यकाल की अपनी कार्य योजनाओं को विस्तृत रूप से बताया गया साथ ही समाज का सदस्यता अभियान, महिला सदस्यता अभियान समाज की जनगणना और समाज के बच्चों के लिए करियर गाइडेंस समाज के ग्रेजुएट विद्यार्थियों के लिए नौकरी के प्रबंध किस प्रकार से समाज में हो इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई।
कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप मे श्री दाऊलालजी, माँ हिंगलाज मंदिर के मुख्य पूजारी श्री आनंद कृष्ण जी शर्मा, एवं AIBKM के प्रांतीय महासचिव श्री संजय धारे जी उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन भावसार यंग सोश्यल ग्रुप के आईटी सेल प्रभारी श्री चेतन जी भावसार द्वारा किया गया।
आभार प्रदर्शन समाज के नवनियुक्त सचिव श्री प्रदीप भावसार द्वारा व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर वरिष्ठजनों के साथ ही समाज सदस्यो की गरिमापूर्ण उपस्थिति रही।